• Thu. Apr 25th, 2024

जानिये कौन है यें ACP जो न्यूडिटी और ब्लैकमेलिंग के चलते हुआ गिरफ्तार सेक्सटोर्शन कराने वाले इस ‘ACP’, के खुले कई राज,

ByManish Kumar Pal

Oct 27, 2023

News National

बता दें की पुलिस की स्पेशल सेल ने एक ऐसे फ़र्ज़ी ‘एसीपी राम पांडे’ को गिरफ्तार किया है. जो सेक्सटॉर्शन कर लोगों को अपना शिकार बनाकर उसने रुपये ऐंठता था. बताया जा रहा है कि साइबर क्राइम की दुनिया में ‘एसीपी राम पांडे’ और यूट्यूबर राहुल शर्मा नाम खासा चर्चा में है.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ने दिल्ली के रहने वाले एक शख्स से उसका न्यूड वीडियो डिलीट करने के नाम पर 24 लाख रुपये वसूले थे. खुद को दिल्ली पुलिस का एसीपी राम पांडे बताने वाले आरोपी का असली नाम महेंद्र सिंह है और वो मथुरा के कोसीकलां के टूमौला गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इसके पास से एक स्वाइप मशीन, भारतपे, एक पेन ड्राइव, 16 जीबी का मेमोरी कार्ड, iPhone 12 Pro मोबाइल जब्त किया है.

सेक्सटोर्टेशन के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक एक पीड़ित शख्स ने दिल्ली साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास एक युवती का फोन आया था. वीडियो कॉल पर लड़की ने अपने कपड़े उतारे और उससे भी कपड़े उतारने के लिए कहा. इसके बाद एक शख्स का फोन आया उसने खुद को एसीपी राम पांडे बताया और डराने धमकाने लगा.

फिर न्यूड वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा. मामले को रफा-दफा करने के लिए उसने पहले 8 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर करवाए. इसके बाद राम पांडे ने 15 लाख रुपये और वसूले, इतना ही नहीं पैसे न देने पर पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी दी.

ब्लैकमेल कर 24 लाख रुपये युवक से ठगे

इससे परेशान होकर पीड़ित ने अपने दोस्त से इसके बारे में बताया और स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी एसीपी नहीं बल्कि एक ठग हैं, जिसने ठगी से अबतक लाखों रुपये की कमाई की है.

पुलिस ने उसे ट्रेस करना शुरू किया और उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी के पास से पेन ड्राइव समेत कई सामान मिले जिससे वह ठगी की वारदात को अंजाम देता था. आरोपी ने बताया कि वो लोगों को उनके न्यूड वीडियो को हटाने के लिए यूट्यूबर राहुल शर्मा से बात करने को कहता फिर वह राहुल शर्मा बनकर बात करता था और ब्लैकमेल कर ठगी करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed