• Sat. May 25th, 2024

इस प्रसिद्ध बॉलीबुड अभिनेता के जीजा कि सड़क दुर्घटना मे हुई मौत,बहन गंभीर रूप से घायल, हॉस्पिटल मे चल रहा इलाज,

ByManish Kumar Pal

Apr 22, 2024

न्यूज़ नेशनल, News National

बॉलीवुड में अपनी दबदबा कायम किए प्रखंड के बेलसंड निवासी सिने अभिनेता पंकज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की मौत सड़क हादसे में हो गयी. घटना के समय राकेश तिवारी कार चला रहे थे और उस कार में उनकी पत्नी भी मौजूद थीं.

दुर्घटना में पत्नी भी घायल हैं और उनका इलाज पहले धनबाद और फिर कोलकाता में कराया जा रहा है. पत्नी सरिता देवी की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है, उनके दोनों पैर टूट गये हैं तथा जबड़ा फट गया है. घटना तब हुई, जब राकेश तिवारी अपने घर कमालपुर से अपनी कार द्वारा चितरंजन जा रहे थे जहां वे रेलवे में कार्यरत थे. चूंकि वे अपने मां-बाप के इकलौते पुत्र हैं, इसलिए वे महीने-दो महीने में एक बार मां और पिताजी की देखभाल करने आ जाते थे.

राकेश तिवारी ने कई बार अपने मां-पापा से अपने साथ चितरंजन रहने को कहा था लेकिन उन्हें अपने गांव और गांव के लोगों से लगाव और प्यार था, इसलिए वे बेटे के आग्रह को नहीं स्वीकारते थे. करीब चार दिन पहले पत्नी के साथ राकेश तिवारी गांव आये थे और बेलसंड देवीगंज में लगे मेले और उसमें हो रहे कार्यक्रम में अपने साले पंकज त्रिपाठी के साथ भाग भी लिया था. राकेश तिवारी के ममेरे भाई विकास दुबे ने बताया कि घटना से पहले दोनों ने धनबाद में रुक कर खाना खाया था और बातचीत भी मोबाइल से हुई थी. वे जैसे ही आगे बढे़, निरसा में करीब तीन बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गयी.

ये घटना इतनी भयानक थी कि कार करीब दो टुकड़ों में बंट गयी और राकेश तिवारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. पत्नी सरिता देवी को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें कोलकाता रेफर कर दिया गया. वहीं, बेटे की मौत की खबर पर बुजूर्ग पिता श्रद्धानंद तिवारी और उनकी पत्नी गश खाकर गिर पड़े, दोनों ही बुजुर्ग हैं और दोनों को बुढापे से संबंधित बीमारी है. दोनो ही धनबाद जाने की जिद करने लगे. कहीं और कोई घटना न हो जाये इसलिए पंकज त्रिपाठी के भाई बिजेंद्र त्रिपाठी दोनों को पटना ले जाकर वहां से हवाई जहाज द्वारा कोलकाता लेकर गये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed