• Sat. Sep 14th, 2024

घर की बहु नें आत्महत्या के लिए उकसाकर ससुराल के 6 लोगों को उतारा मौत के घाट! जानिये कहाँ का है मामला,

ByManish Kumar Pal

Jun 24, 2023

News National

मामला झारखंड की राजधानी रांची का है जहाँ सदर थाना इलाके के रिवर्सा अपार्टमेंट में पिछले 9 अक्टूबर 2016 को एक ही परिवार के छः लोग मौत की नींद मे पहुँच गए थे लेकिन वो घटना जांच का विषय बना गई, लेकिन आपको बता दें की सामूहिक आत्महत्या की गुत्थी को पुलिस ने अब सुलझा लिया है।

इस मामले में रांची पुलिस ने घर की बड़ी बहू मधुमिता सरकार को कोलकाता से गिरफ्तार किया। प्राप्त खबर के अनुसार, बहू मधुमिता सरकार ने पूरे परिवार को खुदखुशी के लिए उकसाया था।

कहा जा रहा है कि मधुमिता सरकार ने अपने ससुर चिकित्सक सुकांतो सरकार एवं अपने पति पर घर की छोटी बहू मौमिता सरकार के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया था। इन झूठे आरोपों को परिवार के लोग सहन नहीं कर पाए। फिर चिकित्सक सुकांतो सरकार नें इंजेक्शन देकर सभी को मौत की नींद सुला दिया  उसके बाद स्वयं भी खुदखुशी कर ली थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घर की बड़ी बहू अपराधी मधुमिता सरकार ने संपत्ति हड़पने के चलते यह काम किया था।

बता दें, सदर थाना क्षेत्र स्थित रिवर्सा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 1002 में 6 व्यक्तियों की बॉडी घर के अलग-अलग कमरे से मिली थी। मृतक लोगों में डॉ सुकांतो सरकार की पत्नी अंजली सरकार, बेटे सुमित सरकार, सुमित की बेटी समिता सरकार, पार्थिव सरकार की पत्नी मौमिता सरकार एवं बेटी समिता सरकार की बॉडी मिली थी। डॉ सुकांतो सरकार चोटिल स्थिति में कमरे में पाए गए थे, जिनकी बाद में उपचार के चलते मौत हो गई थी। पुलिस की तहकीकात में खुलासा हुआ कि सुकांतो सरकार ने ही परिवार के 6 लोगों को इंजेक्शन देकर मार डाला था तथा फिर स्वयं भी खुदखुशी की थी। पुलिस को फ्लैट के तहकीकात के चलते कई नोटिस संबंधित कागजात मिले थे। यह नोटिस अपराधी मधुमिता सरकार द्वारा NGO की ओर से भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed