• Sat. Sep 14th, 2024

महिला को दुसरा बेटा होने का दिया आशीर्वाद ओर फिर कर दिया ये काम की परिवार नें जमकर कूटा चारों हिजडों को,

ByManish Kumar Pal

Jun 24, 2023

News National

लूट की ऐसी एक घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आई है, जहां चार युवकों ने किन्नर बनकर महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला को दूसरा बेटा होने का अशीर्वाद भी दिया।

नकली किन्नरों ने आशीर्वाद देने के नाम पर महिला से पूरे गहने उतरवा लिए और उसे लेकर भागने लगे। नकली किन्नरों को भागता देख महिला मदद के लिए आवाज लगाने लगी। महिला की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने दो आरोपियों को धर दबोचा, लेकिन दो अभी भी फरारा हैं। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला मेघा जाटव घर में अकेली थी, तभी चार बदमाश किन्नर बनकर घर में घुस आए। अकेली पाकर दूसरा बेटा पैदा होने की बात कहकर बातों में उलझा लिया। मेघा के गले से मंगलसूत्र उतरवा लिया। कान की झुमकी और चांदी की चूड़ी भी उतरवा लीं। अचानक रेखा को लगा उसके साथ कुछ गलत हो रहा है तो वह चिल्लाने लगी और आवाज सुनकर उसके ससुर मौके पर आ गए।

रेखा के ससुर के मौके पर पहुंचते ही आरोपी भागने लगे, लेकिन दो बदमाशों की बाइक स्टार्ट ही नहीं हो सकी। जिन्हें ग्रामीणों ने घेराबंदी करके धर दबोचा और बंधक बनाकर न सिर्फ पीटा बल्कि पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया। पकड़े गए एक बदमाश का नाम राहू नाथ बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed