• Mon. Sep 16th, 2024

पुल की रेलिंग तोड़कर गंगनहर में जा गिरी कार

ByManish Kumar Pal

Jun 10, 2023

चारधाम यात्रा से लौट रही कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी। पुलिस ने कार चालक और कार सवार एक अन्य को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। पुलिस का कहना है कि कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। पुलिस ने कार को हाइड्रा मशीन की मदद से नहर से बाहर निकाला और चौकी में खड़ा करवा दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार मध्य रात्रि की है। टैक्सी चालक अजय पुत्र संतोष सिंह रावत निवासी कोटद्वार चारधाम यात्रा से अपने घर लौट रहा था। टैक्सी में गणेश कुमार पुत्र हरीश चंद निवासी कोटद्वार भी सवार था। जैसे ही वे देहरादून-दिल्ली हाईवे पर ओमपुल के पास पहुंचे अचानक अजय को नींद की झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर पुल की रेंलिग तोड़कर गंगनहर में जा गिरी। सिटी कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह रावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
उधर सूचना पर जल पुलिस और कनखल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने राहत अभियान चलाकर दोनाें लोगों को रस्सों की मदद से कार से निकाल लिया गया। जबकि हाइड्रा मशीन की मदद से कार को भी बाहर निकाला गया। शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि कार चालक सहित दोनों व्यक्ति सुरक्षित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed