• Sat. May 25th, 2024

भतीजे का प्रणाम करना चाचा को चुभ गया, और बरसा दिये भतीजे पर लट्ठ, जानिये क्या गई पूरा मामला,

ByManish Kumar Pal

Apr 22, 2024

News National

गोरखपुर / यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही गोरखपुर में खूनी संघर्ष हो गया. हाईस्कूल में भतीजे ने पास होते ही चाचा का अभिवादन किया, तो उनका गुस्सा भड़क उठा. क्योंकि उनका बेटा फेल हो गया था.

इसके बाद खूब लाठी डंडे चले, इस घटना में दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिलने की वजह से मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है.

गोरखपुर जिले के गोला बाजार क्षेत्र के पांडेयपुर उर्फ डड़वा में यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही खूनी संघर्ष हो गया. हाईस्कूल की परीक्षा पास करने वाले भतीजे ने प्रणाम किया, तो चाचा फायर हो गए. चाचा के बेटे के फेल होने के कारण प्रणाम उनको अच्छा नहीं लगा और बात बिगड़ गई. दोनों पक्षों से लाठियां निकल आईं. जमकर ईंट-पत्थर चल गए. इसमें छह लोग जख्मी हो गए, किसी ने पुलिस को सूचना दी.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया और घायलों को अस्पताल भेजा. इस मारपीट में किसी का सिर फटा तो किसी के शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आईं. परिवार की महिलाएं भी खून से लथपथ हो गईं. फिलहाल किसी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है. यही वजह है कि पुलिस ने कोई केस नहीं दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed