• Sun. Sep 8th, 2024

विवाहिता दवाई लेने के बहाने प्रेमी के साथ पहुँच गई होटल मे,अचानक पुलिस की पड़ गई रेड, पकड़े गये और भी जोड़े,

ByManish Kumar Pal

Jul 18, 2024

News National

ऐसे बहुत से मामले रोजाना होते हैं ज़ब प्रेम व गृह कलेश के चलते घर परिवार सब टूटने की कगार पर पहुँच जाते हैं,प्रेम करना गुनाह नही,अगर मर्यादा और समाज दोनों को ध्यान मे रखा जाये, लेकिन मर्यादा तोड़कर और असामाजिक होकर प्रेम किया जाये तो वो प्रेम नही बल्कि अनैतिकता और असामाजिकता के दायरे मे आ जाता हैं जिसका परिणाम ना तो परिवार के लिये अच्छा होता हैं और ना ही समाज के लिये, ऐसा ही एक मामला शाहपुर कला से सामने आया हैं जहाँ के एक होटल मे लगातार असामाजिक और अनैतिक कार्य तेजी पकड़कर आस पास के माहौल को ख़राब कर रहे थे,

महिला ग्राम प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीणों की शिकायत पर संज्ञान लेकर कल एसडीएम सुनीता सिंह व सीओ दीप कुमार पंत ने शाहपुर कला होटलों पर छापेमारी की। यहां एक होटल के कमरों में आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए।जिसके बाद जांच पड़ताल के बाद अधिकारियों ने होटल को सील कर दिया है।

यह है पूरा मामला

शाहपुर कला की प्रधान मीनू रानी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर अवगत कराया था कि उनके गांव में एक होटल में युवक-युवतियां अश्लील हरकतें करते हैं, जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम व सीओ ने बुधवार दोपहर पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी की। जिस होटल की शिकायत की गई थी, उस पर प्रशासन की गाड़ी रूकते ही युवक व युवतियां तथा होटल स्टाफ फरार हो गया।

इसके बाद अधिकारी एक अन्य होटल पर पहुंचे। यहां अलग-अलग कमरों में आठ जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया तथा कोतवाली ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

पकड़े गए जोड़ों में एक लड़की नाबालिग तथा एक महिला के साथ बच्चा भी बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा उनके परिजनों को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है। खबर लिखे जाने तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

लेकिन एक मामला ऐसा भी हैं जिसने आस पास के क्षेत्र माहौल हैरानी से भर दिया, सूत्रों की अगर माने तो एसडीएम व सीओ की छापेमारी में होटल में पकड़ी गई एक महिला ऐसी भी हैं जो अपनी सास तथा अन्य परिजनों के साथ हसनपुर आई थी। बाजार में परिवार के अन्य सदस्यों को छोड़कर महिला दवाई लाने के बहाने अस्पताल के नजदीक होटल में आशिक से मिलने पहुंच गई। और अचानक छापा पड़ने पर वह पकड़ी गई।

Related Post

हरिद्वार जनपद मे लगातार पकड़ी जा रही अवैध शराब,आखिर कहाँ से आ गये धर्म नगरी मे इतने शराब माफिया, क्या हो पायेगा मुख्यमंत्री का उत्तराखंड नशामुक्त अभियान का सपना साकार?
शराब माफियाओं के खिलाफ हरिद्वार पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही,अवैध शराब के धंधे का काला व्यापार करते दबोचे गये 11 तस्कर,
नवोदय नगर मे चौबीस घंटे हो रहा अवैध खनन बेलगाम, आस पास के निवासी भी हुए परेशान, अभी कुछ दिन पहले नदी के इसी खनन की भेट चढ़ा मासूम, फिर भी खनन विभाग मौन,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed