• Mon. Apr 22nd, 2024

बहादराबाद बिजली विभाग द्वारा क्षेत्र में की गई बड़ी कार्यवाही जानिए कितनो के ख़िलाफ़ हुई बिजली चोरी करने के मामले में कार्यवाही।

ByManish Kumar Pal

Jul 26, 2023

News National

बहादरा बाद / क्षेत्र में लगातार हो रही बिजली चोरी को लेकर के बहादराबाद बिजली विभाग को लगातार क्षेत्र में होने वाली बिजली चोरी होने की सूचनाएँ मिल रही थी। जिसके चलते बिजली विभाग द्वारा निरीक्षण के दौरान बिजली चोरी होना पाया गया। जिसे लेकर बहादराबाद बिजली विभाग द्वारा इब्राहिमपुर , चौधरी कॉलोनी व बेगमपुर में बिजली चोरी करने वाले लोगो के ख़िलाफ़ बड़ी कार्यवाही की गई है।  इस क्षेत्र मे 16 लोगो के ख़िलाफ़ बिजली चोरी एक्ट में विधिवत रूप से कार्यवाही की गई है। इब्राहिमपुर में दस चौधरी कॉलोनी में एक और बेगमपुर में पाँच लोगो के ख़िलाफ़ कार्यवाही की गई है।

बता दें कि रावली महदूद ब्राह्मपुरी सलेमपुर दादूपुर रोशनाबाद हेतमपुर ऐसे कई बड़े क्षेत्र है जहां लगभग दिन में 40% और रात को 80% बिजली चोरी को अंजाम दिया जा रहा है। रोशनाबाद के ऐसे 2 बड़े क्षेत्र शिवम् विहार कॉलोनी और मस्जिद की कॉलोनी है। जहां लोगो द्वारा बिजली चोरी कर बिजली विभाग को लाखों का चूना हर महीने लगाया जा रहा है।

बिजली विभाग द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दिन रात जब भी उन्हें अवसर मिलता है तारो पर हुकिंग कर बिजली चोरी की घटना को अंजाम देने लगते है, हालाँकि क्षेत्र में लगातार बिजली विभाग कि ओर से टीम गठित कर क्षेत्र में औचक निरीक्षण भी किया जाता रहा है।

अभी हाल ही में इंजीनियर आमिर तोमर, रोबिन सिंग मनोरिया, विकास कुमार ( विजिलेंस देहरादून) व एई पीतम सिंह व लाइनमैन अंकित, मुमश्द व सुरेश आदि लोगो की बिजली विभाग द्वारा टीम बनाकर क्षेत्र में कार्यवाही की गई है।

Related Post

देवभूमि मे रिकॉर्ड तोड़ हो रहा पंजीकरण,जानिये अब तक कितने लाख भक्तों का पहुँच चूका है आंकड़ा,
अगर UPI पेमेंट गलत नंबर या किसी दूसरे खाते में हो गया तो, घबराइये नही,जानिए क्या है वापस पाने का तरीका,
सांसदों और पत्रकारों के जूते गायब, 24 घंटे बाद भी चोरों को ढूंढ नहीं पाए सुरक्षाकर्मी, जानिये क्यों है इतने बुरे हालात जो दिन ब दिन बिगड़ ही रहे है,कहीं यें देश भुखमरी कि और तो नही,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed