• Sat. May 25th, 2024

प्रेमी को परिजनों नें धोखे से घर बुलाकर जबरन कर दिया खतना, अब प्रेमी ओर प्रेमिका दोनों पहुंचे थाने,जानिये कहाँ का ओर क्या हैं पूरा मामला?

ByManish Kumar Pal

Jul 27, 2023

News National

बुलंदशहर। नोएडा में नौकरी कर रहे बुलंदशहर के हिन्दू युवक को मुस्लिम कट्टरपंथियों ने बंधक बनाकर जबरन उसका खतना कर डाला। मुस्लिम परिवार की प्रेमिका से शादी की बात करने के बहाने उसे घर बुलाकर साजिश का शिकार बना दिया गया। प्रेमिका ने किसी तरह युवक की जान बचाई और अपने जान को भी खतरा भांपकर प्रेमी के साथ घर छोड़कर बुलंदशहर में शरण ली है। पीड़ित प्रेमी युगल की शिकायत पर बुलंदशहर और नोएडा पुलिस कार्रवाई में कार्रवाई में जुट गई हैं।

कट्टरपंथियों के षड्यंत्र का शिकार बना विशाल बुलंदशहर में गुलावटी क्षेत्र के गांव करली का रहने वाला है।  विशाल और उसकी प्रेमिका मुस्कान ने पुलिस अफसरों से मिलकर घटना की शिकायत की है। विशाल ने बताया कि नोएडा फेज-2 इलाके में नौकरी करता था। वहीं, उसकी दोस्ती मुसलिम समाज की मुस्कान से हो गई। मुस्कान ने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने घरवालों  की सहमति लेने की बात कही थी। मुस्कान ने अपने परिवार से शादी की बात की तो पहले तो वे तैयार नहीं हुए मगर बाद में बातचीत के लिए राजी हो गए।

पीड़ित विशाल के मुताबिक, मुस्कान की मां ने फोन करके 21 जुलाई को उसे नोएडा फेज-2 क्षेत्र में स्थित ककराला गांव में अपने घर बुला लिया।  वहां पहुंचते ही मुस्कान के पिता जमील अहमद के साथ नजराना व शेरदिल ने उसको बंधक बना लिया। पहले तो उन लोगों ने मुस्कान के साथ मारपीट की। फिर डा. मशरूफ ने विशाल को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया। वहां से वे लोग विशाल को डा. मशरूफ के एडमिन अस्पताल ले गए और जबरन उसका खतना कर दिया। इसके बाद उसको ककराला स्थित घर में बंधक बनाकर रखा गया। उस पर लगातार मारपीट कर कन्वर्जन के लिए दबाव बनाया जाता रहा।

इस बीच मौका पाकर प्रेमिका मुस्कान ने बुलंदशहर में रह रहे विशाल के घरवालों को फोन से घटना की जानकारी दे दी। बुलंदशहर से पहुंचे विशाल के घरवालों ने विशाल को नोएडा से मुक्त कराया। अपनी जान को खतरा बताते हुए मुस्कान भी उनके साथ बुलंदशहर आ गई।  विशाल ने एसपी सिटी बुलंदशहर को शिकायती पत्र देकर जबरन खतना कराने और कन्वर्जन को दबाव बनाने वाले जमील अहमद, , नजराना, शेरदिल डा. मशरूफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  विशाल और मुस्कान ने अपनी जान का खतरा बताया है।  डीसीपी (नोएडा सेंट्रल) अनिल यादव ने मीडिया को बताया कि सोशल मीडिया के जरिए मामला संज्ञान में आया है। नोएडा पुलिस युवक और उसकी प्रेमिका से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। प्रेमिका के परिवार व सम्बंधित अस्पताल के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed