• Sat. Sep 14th, 2024

जांच के लिए जलती चिता से निकाल लिया युवती के शव को,जांच मे जुटी पुलिस की कैसे मौत

ByManish Kumar Pal

Jun 21, 2023

News National

मामला मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ पुलिस श्मशान में पहुंचकर जलती चिता से युवती की लाश बाहर निकाल लेती है,

पुलिस सूत्रों की अगर माने तो युवती की मौत के बाद परिवार के लोग गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे.लेकिन बीच अंतिम संस्कार मे पुलिस नें लाश को निकाल लिया ओर उसके बाद परिजनों से पूछताछ जारी कर दी,परिवार के लोग संदिग्ध हालात में युवती की मौत की बात कहते हुए उसका अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे. गांव के प्रधान ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो लाश आधी जल चुकी थी, लेकिन मौके पर परिवार का कोई सदस्य नहीं था. परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर फरार हो गए.

सरूरपुर थाना प्रभारी अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि क्षेत्र के कलीना गांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मंगलवार को परिवार के लोग गुपचुप तरीके से शव का अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे. इस बीच गांव के प्रधान मनोज ने पुलिस को जानकारी दे दी. प्रधान ने मामले में तहरीर भी दी है. इसके बाद पुलिस गांव में पहुंच गई. श्मशान में युवती की लाश चिता पर जल रही थी. पुलिस ने अधजली लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना प्रभारी का कहना है की अभी . परिजनों की तरफ से पुलिस को किसी भी तरह की कोई बात नहीं बताई गई है. युवती की मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है. युवती की पहचान गांव कलीना निवासी प्रीति (20) पुत्री सतबीर के रूप में की गई है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed