• Sat. Sep 14th, 2024

जानिये कौन हैं ये दददा जो 90 साल कि उम्र मे मना रहे हैं पांचवा हनीमून,कहा अभी ओर भी करूँगा निकाह,

ByManish Kumar Pal

Jul 17, 2023

News National

सऊदी अमीर देशो कि सूची मे हैं ओर वहाँ निकाह को लेकर कोई पाबंदी नही हैं,जितनी बार चाहो घोड़ी चढ़ो,अब एक ऐसा ही मामला चर्चाओं का विषय बना हैं,जहाँ एक बुजुर्ग दददा बनने कि उम्र मे बार बार दूल्हा बन हनीमून के मजे लें रहे हैं,

बुजुर्ग की पांचवी शादी पर बोलते हुए उनके पोते ने कहा है कि “इस शादी के लिए मेरे दादाजी को बधाई, आपके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं।” अपनी शादी पर बोलते हुए बुजुर्ग ने अरेबिया टीवी को एक इंटरव्यू दिया है और उसमें उन्होंने कहा है कि उन्होंने एक सुन्नत को अदा किया है और इस दौरान वे अविवाहित लोगों को जल्द शादी करने की भी सलाह दी है।

खाड़ी देश सऊदी अरब के अफीफ प्रांत के नासिर बिन दहैम बिन वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी 90 साल के है और इस उम्र में उन्होंने अपनी पांचवी शादी की है। नासिर बिन ने यह शादी रचाकर देश के सबसे उम्रदराज दूल्हा बन गए है।

बता दें कि शादी के बाद नासिर बिन अभी अपनी नई बेगम के साथ हनीमून पर है। अपनी शादी पर इंटरव्यू देते हुए नासिर बिन ने कहा है कि उनकी अच्छी सेहत का राज उनकी शादी है और बच्चे पैदा करना है। नासिर बिन ने यह भी कहा है कि वे आगे और शादी करने की इच्छा रखते है।

90 साल की उम्र में शादी करने वाले नासिर बिन ने शादी के कई फायदे गिनाए है। उन्होंने कहा है कि ‘मैं अपने हनीमून पर आया हूं और फिलहाल काफी खुश हूं।’ उनके अनुसार, शादी एक ऐसा बंधन है जिसे शरीर के सुख और आराम के लिए किया जाता है।

ऐसे में जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि बुढ़ापे में शादी क्यों किया तो इस पर वे बोले कि क्या कही इस बात से मना किया गया है कि बुढ़े शादी नहीं कर सकते है। नासिर बिन ने शादी को धर्म और परंपराओं की रक्षा बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed