• Sat. Sep 7th, 2024

पिता पुत्र ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा, और लगा लिया एक दर्दनाक मौत को गले,जानिये कहाँ का है मामला,

ByManish Kumar Pal

Jul 10, 2024

NEWS NATIONAL

एक पिता और उसके बेटे ने एक ट्रेन के सामने लेट कर आत्महत्या कर ली। यह घटना उस समय की है जब वे दोनों रेल की पटरी पर हाथ पकड़कर लेट गए और धीमी रफ्तार से आती ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया।

मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पुलिस को इस आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।मामला महाराष्ट्र का है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जिसके बाद घटना की जांच कि जा रही है।

घटना का एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। यह घटना मुंबई से करीब 32 किलोमीटर दूर भयंदर रेलवे स्टेशन की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता और पुत्र प्लेटफॉर्म पर टहलते हुए एक-दूसरे से बात कर रहे थे, इसी दौरान एक ट्रेन प्लेटफॉर्म को पार कर रही थी। जब पिता-पुत्र चलते-चलते प्लेटफॉर्म के अंत में पहुंचते हैं तो वे दोनों नीचे पटरियों पर उतर जाते हैं।

हाथों में हाथ डालकर, दोनों ट्रैक पार करते हुए दिखाई देते हैं और फिर जैसे ही ट्रेन उनके पास आती दिखती है वे दोनों ही ट्रैक पर लेट जाते हैं। कुछ सेकंड बाद, ट्रेन उन्हें कुचल देती है। यह घटना सोमवार को सुबह करीब 10.30 बजे भायंदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर हुई, जब पालघर जिले के भायंदर स्टेशन से एक लोकल ट्रेन रवाना हो रही थी।

ट्रेन विरार से चर्चगेट जा रही थी। पीड़ितों की पहचान जय मेहता (35) और उनके पिता हरीश मेहता (60) के रूप में हुई है। दोनों नालासोपारा के निवासी थे। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है और पुलिस ने दुर्घटना से मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Post

हरिद्वार जनपद मे लगातार पकड़ी जा रही अवैध शराब,आखिर कहाँ से आ गये धर्म नगरी मे इतने शराब माफिया, क्या हो पायेगा मुख्यमंत्री का उत्तराखंड नशामुक्त अभियान का सपना साकार?
शराब माफियाओं के खिलाफ हरिद्वार पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही,अवैध शराब के धंधे का काला व्यापार करते दबोचे गये 11 तस्कर,
नवोदय नगर मे चौबीस घंटे हो रहा अवैध खनन बेलगाम, आस पास के निवासी भी हुए परेशान, अभी कुछ दिन पहले नदी के इसी खनन की भेट चढ़ा मासूम, फिर भी खनन विभाग मौन,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed